कोरोना संक्रमण से प्रभावित सदीसोपुर गांव को'इनर व्हील क्लब पटना वनश्री' ने करवाया सैनिटाईज

कोरोना संक्रमण से प्रभावित सदीसोपुर गांव को'इनर व्हील क्लब पटना वनश्री'  ने करवाया सैनिटाईज

DESK: 'इनर व्हील क्लब पटना वनश्री' की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा द्वारा 'मिशन सैनिटाईजेशन' अभियान  कई दिनों से चलाया जा रहा है जिससे  प्रभावित होकर सदीसोपुर गांव में संक्रमित व्यक्ति पाये जाने के बाद लोगों ने कल्ब से संपर्क कर वहां छिड़काव कराया.

बता दें के इस महामारी को देखते हुये क्लब ने  विभिन्न जगहों पर सोडियम हाइपोक्लोराइट केमिकल उपलब्ध कराये हुये है और  छिड़काव हेतु 'माँ वनदेवी महाधाम सैनिटाईजेशन' में ये  मशीन भी  उपलब्ध है.  इस सुविधा  का लाभ उठाते हुये राघवपुर एवं अमहरा  गांव के लोगों ने  छिड़काव का काम किया.

इसके साथ ही वनश्री क्लब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने  समाज में पूरा योगदान देने की बात कही है . साथ ही यह आशा कि हैं  की अगले चरण में गांव अपने स्तर पर यह कार्य करें ताकि और गांवों में भी महामारी और सैनिटाईजेशन के प्रति लापरवाही न बरती जाये.

कल्ब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा का कहना है कि  अगस्त महीने में क्लब की तरफ से विभिन्न पुलिस चौकियों, मंदिरो एवं प्रेस ऑफिसों में 'फूट सैनिटाईजर मशीन' लगाने की मुहिम शुरू की जाएगी. लोग जागरूक हों एवं इस तरह का कार्य अपने स्तर पर अवश्य करें ताकि संक्रमण के फैलाव पर नियंत्रण हो.

Find Us on Facebook

Trending News