कोरोना से जिलेवासियों को बचाने में जुटे युवा नेता श्रवण कुशवाहा, लोगों के बीच की मास्क का किया वितरण

कोरोना से जिलेवासियों को बचाने में जुटे युवा नेता  श्रवण कुशवाहा, लोगों के बीच की मास्क का किया वितरण

NAWADA  : जिले के युवा नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा इस संकट की घड़ी में लगातार आमलोगों की सहायता में जुटे है। पिछले दिनों जहां क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों की बढ़चढ़कर मदद की थी। वहीं अब जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से लोगों को बचाने के प्रयास में जुटे है। 

इसी कड़ी में आज उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर ग्रामीणों के बीच मास्क का वितरण किया। उन्होंने ग्रामीणों को मास्क उपलब्ध कराते हुए कहा कि घर से निकलने वक्त इसे जरुर पहनें। कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना जरुरी है। 

श्रवण कुशवाहा ने नवादा और नारदीगंज प्रखंड के विभिन्न गांवों में जाकर ग्रामीणों के बीच दस हजार मास्क वितरित किए। श्रवण ने कहा कि फिलहाल कपड़े का बीस हजार मास्क मंगाया गया है। जिसे क्षेत्र में खासकर ग्रामीणों के बीच बांटा जा रहा है। गांव-गांव जाकर लोगों को मास्क दिए जा रहे हैं। ताकि इसे लगाकर लोग खुद को कोरोना से बचा सकें। 

उन्होंने कहाकि आने वाले दिनों में और मास्क मंगा कर लोगों को दिए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना का संकट अभी टला नहीं है। इसलिए खुद सजग रहना काफी जरुरी है। सभी लोग मास्क लगाकर घरों से बाहर निकलें। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करें।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News