कोरोना भगाओ यंत्र गले में लटकाकर लालू से पिछले दरवाजे मिलने वाले टिकट प्रेमियों की लगी भीड़

कोरोना भगाओ यंत्र गले में लटकाकर लालू से पिछले दरवाजे मिलने वाले टिकट प्रेमियों की लगी भीड़

Desk: लालू तो आखिर लालू हैं। जहां रहते हैं जलवा कायम रहता है। ऐसे में लालू की एक झलक पाने और बिहार में होने वाले विधान सभा चुनाव की टिकट की चाह रखने वाले प्रत्य़ाशियों की भीड़ देखने को मिल रही है। ये भीड़ राजद सुप्रीमो लालू से मिलने रिम्‍स निदेशक के कैली बंगले में बैक डोर एंट्री करने से गुरेज नहीं कर रहे।

 संभावित प्रत्याशी बनने की चाहत में कोरोना बाधा न बने इसलिए गले में एक नहीं बल्कि दो- दो कोरोना भगाओं यंत्र भी लटकाए हुए हैं। आलम यह है कि प्रत्याशी का चेहरा दिखे न दिखे लेकिन कोरोना भगाओ यंत्र पहले दिख जाए ताकि कोई मुसिबत न हो। कोरोना काल में बिहार विधान सभा चुनाव का असर पूरे तौर पर झारखंड की राजधानी रांची में इन दिनों खूब देखने को मिल रही है। 

लालू प्रसाद मिलने को बैक डोर एंट्री पर भाजपा प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने ट्वीट कर झारखंड की हेमंत सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि और कितना सुबूत चाहिए मुख्‍यमंत्री जी Bihar Assembly Election 2020 यहां राजद झारखंड के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय सिंह मुलाकातियों को पिछले दरवाजे से एंट्री दिला रहे हैं। जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ रही है। भाजपा प्रवक्ता की माने तो  झारखंड में कानून का राज समाप्त हो गया है।

 रांची में कैली बंगले में रह रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलने वाले लोगों का तांता लग रहा है। यहां राजद झारखंड के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय सिंह मुलाकातियों को पिछले दरवाजे से एंट्री दिला रहे हैं। जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ रही है। लालू यादव कैद होने के बाद भी बिहार चुनाव अभियान का संचालन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्‍ता ने झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए राजद के नेता विधानसभा टिकट के लिए रांची की दौड़ लगा रहे हैं। रांची में राजद सुप्रीमो चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद भर्ती हैं और अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। 

रिम्‍स के बाद उन्‍हें रिम्‍स निदेशक के कैली बंगले में शिफ्ट किया गया है। यहां हर दिन लालू प्रसाद की एक झलक पाने को राजद नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है। कोरोना काल में संभावित प्रत्याशी अपने कुर्ता के दोनो तरफ सेनेटाईजर की बोतल लेकर मिनट मिनट पर हाथ पर स्प्रे कर यह दिखाने की कोशिस भी कर रहे है कि वो कोरना मुक्त हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News