बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हाजीपुर ...खबर वैशाली जिले के सदर अनुमंडल के पटेढ़ी बेलसर से है जहां मिश्रौलिया पंचायत में एक महिला की संदिग्ध मौत के बाद एक बार फिर इलाके में दहशत फैल गई  है.परिजनों का कहना है कि मृतक महिला को 1 दिन पहले कोरोना वैक्सीन का टीका दिया गया था और कोरोना वैक्सीन का टीका लेने के बाद से मृतक महिला ने सर में चक्कर आने की शिकायत की थी और और रात में सोई हुई अवस्था में अचानक उसकी मौत हो गई. 

किसी इलाके के लोग सकते में आ गए ग्रामीणों के मुताबिक सर में चक्कर आने की शिकायत गांव की कई और लोगों ने की जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का टीका लिया था. लेकिन इधर स्वास्थ्य विभाग ने साफ कर दिया है कि कोरोना वैक्सीन का टिका दिए जाने से महिला की मौत की आशंका नहीं है फिर भी लोगों की शिकायत पर मौके पर मेडिकल टीम को भेजा गया है तो पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

हालांकि इस पंचायत में कोरोना वैक्सीन का टीका लेने वाले कई और लोग हैं जिन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत अभी तक नहीं आई है. लेकिन तीन से चार लोगों ने सर में चक्कर आने की शिकायत की है जिसमें एक महिला की मौत हुई है जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Suggested News