बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में कोरोना वारियर्स का ऐसे हुआ सम्मान, पूर्व जिला पार्षद ने की फूलों की बारिश

कैमूर में कोरोना वारियर्स का ऐसे हुआ सम्मान, पूर्व जिला पार्षद ने की फूलों की बारिश

Kaimur : कोरोना को लेकर पूरी दुनिया में त्राहिमाम मचा हुआ है। इस जानलेवा बीमारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके बढ़ते रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए पिछले डेढ़ महीने से पूरे देश में लॉकडाउन है। लोगों को अपने-अपने घरों में रहने को कहा गया है। 

इस बीच हमारे पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की परवाह किये वगैर दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे है। इन कोरोना वारियर्स की हौसला अफजाई और सम्मान के लिए बीते 3 मई को सेना की ओर से इनपर फूलों की बारिश कर सम्मानित किया गया था। 

वहीं देश में जनप्रतिनिधि और आमलोगों द्वारा भी इनकी सेवा भावना को देखते हुए इनकी हौसला अफजाई और सम्मानित किये जाने का सिलसिला जारी है। 

इसी कड़ी में आज कैमूर जिले के मोहनिया के पूर्व जिला पार्षद गीता पासी ने बिहार यूपी बॉर्डर पर स्थित बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए लगे कैंप में पुलिसकर्मियो,स्वास्थ्य कर्मी के साथ-साथ सभी कर्मियों पर फूल की वर्षा की गई। वहीं इस दौरान मजदूरों ने तालियां बजाई गई। 

वहीं इस दौरान पूर्व जिला पार्षद ने मजदूरों के बीच में एक हजार पीस पानी के पैकेट का भी वितरण किया।

इस मौके पर पूर्व जिला पार्षद गीता पासी ने कहा कि कोरोना की महामारी में बॉर्डर पर प्रतिनियुक्त कर्मी दिन रात मेहनत कर रहे हैं, इन सभी के हौसले को बढ़ाने के लिए हमने पुष्प वर्षा की है।

उन्होंने कहा कि हमने उनपर यह फूलों की वर्षा इसलिए की है ताकि उन्हें यह महसूस हो कि इस लड़ाई में अकेले वह नहीं हैं, हम सभी इनके हौसले के साथ हैं। 

वहीं स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि लोगों द्वारा ऐसा सम्मान पाकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। उन्हें यह महसूस हो रहा है कि संकट की इस घड़ी में पूरा देश साथ है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Suggested News