बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के फुलवारी से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध बाढ़ के एक मुहल्ले में मिला,मचा हड़कंप

पटना के फुलवारी से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध बाढ़ के एक मुहल्ले में मिला,मचा हड़कंप

Patna : कोरोना के बढ़ते दंश ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। बिहार में भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है ।लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। इसीलिए फुलवारीशरीफ से एक कोरोना संदिग्ध जिसे   निगरानी में रहने को कहा  गया था। वह अचानक भाग खड़ा हुआ। फिर क्या था और प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और उसे तेजी से खोजा जाने लगा। हालांकि  अभी उसकी रिपोर्ट आनी भी बाकी है। उसे कोरोना संदिग्ध मानकर कोरेंटाइन किया गया था।

फरार कोरोना संदिग्ध बाढ़ में मिला

बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ मोहल्ले में संपन्न हुए शादी समारोह में शामिल संदिग्ध कोरोना मरीज निगरानी में रखा गया था। इसी दौरान वह भाग गया। इसकी सूचना जैसे ही अधिकारियों को मिली मानो हड़कंप मच गया। पुलिस के द्वारा दिनभर उसे तलाश किया गया, लेकिन वह नहीं मिला। पटना से भागने के बाद वह बाढ़ के एक मुहल्ले में छिपकर बैठा था। 

बताया जा रहा है कि बाढ़ के बाजितपुर मोहल्ले में उसके होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है। 

गौरतलब है कि  फुलवारीशरीफ एक शादी समारोह में यह यह शामिल हुआ था। इसे प्रशासन के द्वारा कोरोना चेन में रखा गया था। लेकिन इसी दौरान वह भाग निकला। दिनभर इधर-उधर छिपने के बाद बाढ़ के बाजितपुर मोहल्ले में जा पहुंचा। कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद पुलिस को पता चला कि वह बाढ़ के बाजितपुर मोहल्ले में है। फिर पुलिस वहां पहुंची और उसे अपने कब्जे में ले लिया। सबसे बड़ी बात यह है कि लोगों को इस महामारी से लड़ाई में सहयोग करना चाहिये, वहीं भागने से बचना चाहिए। 

सरकार के द्वारा लगातार यह कहा जा रहा है कि आप इसमें सहयोग करें अन्यथा यह महामारी और तेजी से फैल सकती है ।देखा जाए तो कल ही बिहार के लिए एक अच्छी खबर थी जिसमें दो कोरोना वायरस मरीजों का परिणाम नेगेटिव आया है ।कुल मिलाकर लोगों को कोरोना से लड़ाई में धैर्य रखना होगा और  सरकार का सहयोग करना होगा।

Suggested News