बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड में बढ़ने लगा कोरोना का कहर, राजधानी के इस इलाके में मिले 5 नये मरीज, इलाके को किया गया सील

झारखंड में बढ़ने लगा कोरोना का कहर, राजधानी के इस इलाके में मिले 5 नये मरीज, इलाके को किया गया सील

News4nation desk : झारखंड कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ने लगा है। आज राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी में एक साथ 5 नये कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिलने का बाद हड़कंप मच गया है। 

प्रशासन ने एहतियाती कदम उठाते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया है।

बताया जा रहा है कि हिंदपीढ़ी के कोरोना पॉजिटिव महिला व उसके परिवार के पांच सदस्यों के पॉजिटिव पाये जाने के बाद इस पूरे परिवार के संपर्क में आने वाले 35 लोगों को चिह्नित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की चार सदस्यीय टीम हिदपीढ़ी गयी है। इन लोगों को क्वारेंटाइन करने की तैयारी चल रही है। 

रांची के उपायुक्त और एसएसपी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि आज राजधानी के मेन रोड स्थित हिंदपीड़ी इलाके में एक साथ 5 नये कोरोना के मरीज मिले है। मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं पूरे हिंदपीड़ी इलाके को सील कर दिया गया है। 

उपायुक्त ने कहा कि हिंदपीढ़ी में एक ही परिवार के 6 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद रांची के थोक बाजार अपर बाजार और राशन दुकानों को भी बंद करा दिया गया है। 

उपायुक्त लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने घरों में ही रहें। लॉक डाउन का पालन कर खुद और दूसरों में संक्रमण को फैलने से रोकें। संक्रमण के चेन को तोड़ने में सरकार और प्रशासन की मदद करें। 

Suggested News