बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कोरोना पॉजिटिव छात्र की दादागिरी, ICU में कर लिया कब्जा, मामला पहुंचा सीएम हाउस

भागलपुर में कोरोना पॉजिटिव छात्र की दादागिरी, ICU में कर लिया कब्जा, मामला पहुंचा सीएम हाउस

भागलपुर : जिले में एक कोरोना संक्रमित मरीज से अस्पताल प्रशासन परेशान है. JLNMCH का पीजी का छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही आईसीयू से निकलने का नाम नहीं ले रहा है. छात्र के इस रवैये से पूरा अस्पताल प्रशासन परेशान है.

आइसोलेशन वार्ड में जाने को नहीं है तैयार
बताया जाता है कि  JLNMCH का पीजी का छात्र जब से कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तब से जबरन आईसीयू में रह रहा है. विभागाध्यक्षों और शिक्षकों के समझाने के बाद भी वो आइसोलेशन वार्ड में नहीं जा रहा है. छात्र के इस रवैये से अस्पताल के अधीक्षक ने डीएम को पत्र लिखकर उसे कोरोना वार्ड में भेजने को लेकर कार्रवाई की मांग की है. लेकिन डीएम ने ऐसे किसी पत्र के मिलने से इंकार कर दिया है.

सीएम हाउस तक पहुंचा मामला
 JLNMCH का पीजी के छात्र का जबरन आईसीयू में रहने का मामला अब सीएम हाउस तक पहुंच गया है. बताया जाता है कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन से जवाब भी तलब किया गया है.अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि ये छात्र 22 अप्रैल से ही जबरन आईसीयू में रह रहा है.

जांच भी नहीं करवाता है ये छात्र
आइसोलेशन वार्ड के नोडल प्रभारी हेमशंकर शर्मा का कहना है कि शनिवार को वार्ड में भर्ती 4 मरीजों ईसीजी, एक्सरे, खून औऱ बीपी की जांच की गई लेकिन वो पीजी वाला छात्र आईसीयू से नहीं निकाल जिसकी वजह से उसकी जांच नहीं हो सकी.

Suggested News