ईंट का शौकीन है भ्रष्ट 'इंजीनियर': 2 बोरा में भरकर रखा था नोट, एक करोड रू का FD, 85 लाख नकद व 1.5 KG सोना बरामद

ईंट का शौकीन है भ्रष्ट 'इंजीनियर': 2 बोरा में भरकर रखा था नोट, एक करोड रू का FD, 85 लाख नकद व 1.5 KG सोना बरामद

पटना. निगरानी विभाग ने शनिवार को एक भ्रष्ट इंजीनियर के यहां छापेमारी की तो उसकी कालीकमाई को देख सब भौच्च्क रह गए. भ्रष्ट 'इंजीनियर' के यहां 2 बोरा में भरकर रखा नोट सहित 85 लाख नकद,1.5 किलो सोना व 5 किलो चांदी बरामद होने की खबर है. इंजीनियर ईंट का भी शौकीन था। छापेमारी में चांदी के तीन ईंट बी मिले हैं। वहीं पोस्ट ऑफिस में एक करोड़ का फिक्स डिपोजिट के कागजात भी मिले हैं।

निगरानी विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी ग्रामीण कार्य प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता अजय कुमार सिंह के ठिकानों पर निगरानी ने शनिवार सुबह छापेमारी की. सूत्रों के अनुसार छापेमारी में जब अभियंता की कालीकमाई का सामने आने लगी तब छापेमारी कर रहे अधिकारियों के समक्ष कार्यपालक अभियंता अजय कुमार सिंह रोने लगा. न सिर्फ 85 लाख नकद बल्कि सोने-चांदी के इंटों का भी अजय कुमार शौक़ीन है. उसके ठिकाने से 1 करोड़ का एफडी और 1.5 किलो सोना के आलावा चांदी की तीन इंट की बरामदगी हो चुकी है जबकि अन्य प्रकार की छानबीन जारी है. 


पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नम्बर 7 में चल रही निगरानी विभाग की छापेमारी में पहले 50 लाख और बाद में 85 लाख रुपए नकद मिला. अभी भी छापेमारी जारी है और कालीकमाई का पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा 5 महंगी गाड़ियां व 4 मंजिला मकान भी मिला है. इंजीनियर इस मकान को अपनी संपत्ति के विवरण में उल्लेख नहीं किया था. छापेमारी लगातार जारी है. आय से अधिक संपत्ति केस में निगरानी ब्यूरो रेड कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News