भ्रष्ट सब-इंस्पेक्टर निकला धनकुबेर, पटना में 5 हजार वर्गफीट में मकान, डेढ़ करोड़ की 6 अन्य जमीन व बहुत कुछ मिला

भ्रष्ट सब-इंस्पेक्टर निकला धनकुबेर, पटना में 5 हजार वर्गफीट में मकान, डेढ़ करोड़ की 6 अन्य जमीन व बहुत कुछ मिला

पटना. निगरानी ब्यूरो भ्रष्ट सरकारी अफसरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। आज निगरानी ब्यूरो की टीम ने वैशाली एसपी ऑफिस में पदस्थापित आशुलिपिक पुलिस अवर निरीक्षक अनिल प्रसाद के वैशाली और पटना आवास की तलाशी ली। आय से अधिक संपत्ति मामले में सब इंस्पेक्टर के ठिकानों पर छापेमारी हुई है।

निगरानी ब्यूरो ने कल ही दारोगा के खिलाफ एक करोड़ 55 लाख 39000 आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप में केस दर्ज किया था। इसके बाद तलाशी ली गई। पटना के तेज प्रताप नगर स्थित 5000 वर्ग फीट जमीन पर निर्मित एक पांच मंजिला मकान एवं तीन मंजिला भवन की तलाशी ली गई। अब तक की तलाशी के क्रम में सोना एवं चांदी का जेवर जिसकी कुल कीमत ₹5 लाख 50 हजार आंकी गई।

जमीन के छह डीड बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ रूपया पाया गया है। इसके अलावा 2 डीड जिसकी कीमत ₹1000000 से अधिक की है। उसे बैंक में बंधक रखकर लोन लिया गया है । 17 बैंकों के पास बुक, पांच डेबिट कार्ड मिला है। बजाज एलियांज, आईसीआईसीआई में निवेश संबंधित कागजात मिले हैं।  इसके अलावा एक हुंडई क्रेटा तथा एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार भी बरामद हुआ है। भवन के ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रॉनिक्स टायर गोदाम, द्वितीय मंजिल पर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण का कार्यालय, तृतीय मंजिल पर कंप्यूटर हब, चौथे मंजिल पर आईसीआईसीआई बैंक के फाइनेंसर का कार्यालय है। तलाशी अभी भी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News