बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : आजादी के समय से बंद रास्ते को पार्षद ने निगम की मदद से खुलवाया, पांच मोहल्लो के लोगों ने जताई खुशी

BIHAR NEWS : आजादी के समय से बंद रास्ते को पार्षद ने निगम की मदद से खुलवाया, पांच मोहल्लो के लोगों ने जताई खुशी

CHAPRA : छपरा नगर निगम के वार्ड 6 की पार्षद श्वेता पांडे की पहल से पांच मोहल्लों के लोगों को राहत मिली है। वार्ड पार्षद श्वेता पांडे आम लोगों के हित में सालों से बंद पड़े नगर निगम के रास्तों को चालू हालात में कराने के लिए दनादन प्रयास कर रही है और फलाफल भी सामने आ रहा है। 2 माह के अंदर दो बंद पड़े रास्तों को चालू करा दिया है और आम जनता को समर्पित भी कर दिया है। 

इससे वार्ड और वार्ड के आसपास के जीवन मोहल्ले के लोग काफी खुश दिख रहे हैं। जानकारी हो कि करीब 70 साल से वार्ड 6 के सिया शरण पांडे के घर से विश्वकर्मा मंदिर को निकलने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया था। रास्ते पर कूड़ा और कचरा फेंक कर पहाड़ खड़ा कर दिया गया था। 

ऐसे में लोगों को फिदर बाजार वाले रास्ते में पहुंचने के लिए लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी। अब महज 70 फीट लंबे और 10 फीट चौड़ा रास्ते के माध्यम से लोग फिदर बाजार के रास्ते में आ सकते हैं। 

रास्ते के खुल जाने से नवीगंज, अजायबगंज, फीडर बाजार, मासूमगंज ,दौलतगंज, जान टोला, दलिया रहीमपुर के लोगों को लाभ पहुंचेगा। मालूम हो कि एक माह पूर्व पार्षद ने अपने निजी खर्च से शैख टोली से मासूमगंज गुदरी बाजार को जाने वाले रास्ते को खुलवाया था।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Suggested News