सुनसान चेवर में चल रहा था देसी चुलाई शराब भट्ठी को किया ध्वस्त, लेकिन पकड़ में नहीं आया कोई धंधेबाज

सुनसान चेवर में चल रहा था देसी चुलाई शराब भट्ठी को किया ध्वस्त, लेकिन पकड़ में नहीं आया कोई धंधेबाज

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस शराब माफियाओ के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। पीपरा कोठी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर सुनसान चेवर में चल रहे 8 चुलाई शराब भट्ठी को ध्वस्त किया है। वहीं पुलिस ने  शराब तस्करों के मंसूबे पर पानी फेरते हुए चुलाई शराब बनाने के लिए तैयार किये गए 3000 लीटर घोल को नष्ट किया है। पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर झाड़ी का लाभ उठा भागने में सफल रहे। 

वहीं पीपरा कोठी पुलिस शराब तस्करों की पहचान कर करवाई में जुटी है।पुलिस के करवाई से छुपा कर शराब कारोबार करने वाले में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शराब भट्ठी सहित झाड़ी को जलाकर राख कर दिया गया।पीपरा कोठी पुलिस ने हथियाई सरेह में कार्रवाई की है।

पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के हथियाही में चेवर में चुलाई शराब बनाने की गुप्त सूचना मिली थी। कड़ाके के ठंड के बाद भी पुलिस द्वारा चेवर की घेराबंदी कर करवाई की गई । जिसमें झाड़ी के अंदर चुलाई शराब बनाने की आठ भट्ठी को ध्वस्त किया गया। वहीं 3000लीटर चुलाई शराब बनाने के घोल को विनष्ट कर दिया गया।अधिक झाड़ी होने के कारण तस्कर भागने में सफल रहे । पुलिस तस्कर की पहचान में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News