दुस्साहस : बेगूसराय में जमीन विवाद में दंपती को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, दुकान में भी लगायी आग

दुस्साहस : बेगूसराय में जमीन विवाद में दंपती को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, दुकान में भी लगायी आग

बेगूसराय. जिले से दिल को झकझोर करने वाली खबर सामने आई है। यहां जमीनी विवाद में दबंग पड़ोसी ने पेट्रोल छिड़क कर पति-पत्नी को जिंदा जला दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घाय हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया। घटना चकिया थाना क्षेत्र के बरियाही वार्ड नंबर 8 की है। 

दरअसल, चकिया थाना क्षेत्र के बरियाही वार्ड नंबर 8 के रहने वाले संजय यादव एवं उनकी पत्नी झालो देवी देर शाम अपनी जनरल स्टोर दुकान पर बैठी हुई थी। उसी दौरान गांव के ही दबंग व्यक्ति रमेश यादव अपने अन्य सहयोगी के साथ दुकान पर पहुंचा और पेट्रोल छिड़ककर दुकान में आग लगा दिया। उस दुकान में बैठे पति-पत्नी जिंदा जलने लगा। वह इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।आग देखते ही वहां पर मौजूद लोग आग किसी तरह बुझाकर संजय यादव एवं उनकी पत्नी झालो देवी को निकालकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान संजय यादव की पत्नी झालो देवी की मौत हो गई।


परिजन राजेश यादव ने बताया कि पिछले 6 वर्षों से 6 धुर जमीन विवाद रमेश यादव के साथ चलता आ रहा है। उन्होंने बताया कि इसी 6 धुर जमीन के कारण रमेश यादव के द्वारा कुछ साल पहले संजय यादव के ऊपर कुदाली से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया था, लेकिन उसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उस मामले को लेकर मुकदमा रमेश यादव पर दर्ज कराया गया था। गांव में उस मुकदमे को लेकर पंचायत हुई थी। उस पंचायत में फैसला हुआ था कि मुकदमा उठा लिया जाए। मुकदमा उठाने के बाद फिर रमेश यादव के द्वारा लगातार गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

रविवार की देर शाम भी जब दुकान पर पति पत्नी बैठी हुई थी। इसी दौरान रमेश यादव अपने अन्य सहयोगी के साथ दुकान पर चढ़कर पेट्रोल छिड़ककर पति-पत्नी को जिंदा जला दिया। फिलहाल इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटनास्थल पर चकिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News