बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में करंट लगने से दंपति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप....

पटना में करंट लगने से दंपति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप....

PATNA: पटना के बिहटा में करंट लगने से पति-पत्नी की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। घटना से आक्रोशित लोगों ने जिनपूरा-बिहटा पथ के राघोपुर पावर हाउस के पास शव को रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया और घंटों प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है। आक्रोशित लोगों ने बिजली से परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने और यातायात बहाल कराने में जुटी है। बताया जा रहा है कि बिहटा के पटेल हॉल्ट के पास शाहबाजपुर गांव के पास खेत में काम करने गए उपेंद्र कुमार और उनकी पत्नी नीलू देवी अचानक खेत से प्रवाह हो रहे 440 वोल्ट के बिजली संपर्क में आ गए। बिजली संपर्क में आते हैं दोनों पति पत्नी घटनास्थल पर झुलस गए। इस हादसे में दोनों पति-पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया।

आनन-फानन में आसपास गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे एवं उपेंद्र कुमार और उनकी पत्नी नीलू देवी का शव को राघोपुर पावर हाउस के पास शव को जिनपूरा-बिहटा पथ पर रखकर जाम कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्षों से यहां कई लोगों को खेत से 440 वोल्ट का बिजली करंट गुजर रहा है। ग्रामीणों ने कई बार बिजली विभाग से कहकर यहां से बिजली तार हटाने की मांग भी की है।

Suggested News