बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में प्रेमी युगल की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में प्रेमी युगल की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद जिले में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. टेहटा के मटौर-मिल्की गांव में बुधवार को प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी युगल की हत्या कर दी. दोनों प्रेमी युगल को पहले लोहे के नुकीली छड़ से गोदा गया और उसके बाद फिर युवक की गोली मार हत्या कर दी गई. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मिल्की गांव का ही रहने वाला महेश यादव का पुत्र मनीष कुमार प्रेम प्रसंग कई वर्षों से गांव के ही देवेंद्र यादव की बेटी ज्योति कुमारी के साथ चल रहा था. मनीष पटना में रह कर बीएड की पढ़ाई करता था तथा दो दिन पहले ही अपने गांव मटौर-मिल्की गया था. बुधवार दोपहर अचानक ज्योति की बहन रोने और चिल्लाने लगी. जिसके बाद आस पास के लोग जब जुटे तो उसने बताया कि मनीष उसके घर पर आकर उसकी बहन को गला दबाकर मार दिया और फिर खुद को गोली मार ली. 


 ग्रामीणों ने अंदर जाकर देखा तो पाया कि मनीष खून से लथ- पथ एक कमरे में गिरा पड़ा था और आँगन में ज्योति मृत पड़ी थी. ग्रामीणों ने इस घटना की  सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुँच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीँ घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मनीष और ज्योति के गले और शरीर पर कई निशान बने हुए थे. इस घटना के बाद से लड़की के पिता देवेंद्र यादव सहित सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीँ पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है. 

Suggested News