तेजप्रताप-ऐश्वर्या कोर्ट में करीब घंटे भर रहे साथ, फिर देखिए क्या हुआ...

पटना : बड़ी खबर आ रही है पटना से जहां तलाक के मामले में तेजप्रताप उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की करीब घंटे भर चली गवाही के बाद दोनों बिना कुछ कहे निकल गए.ऐश्वर्या अपने माता-पिता के साथ निजी सुरक्षा गार्ड की सुरक्षा में पटना सिविल कोर्ट पहुंची थी जिसके करीब आधे घंटे बाद तेज प्रताप पहुंचे थे.  

गौरतलब है कि ऐश्वर्या अपने माता पिता के साथ फैमिली कोर्ट गई जहां उनका बयान दर्ज हुआ है. ऐश्वर्या ने अपने आवेदन में तेजप्रताप के ऊपर कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए घरेलू हिंसा की बात कही थी.

तेज प्रताप और उनके वकील ने कहा था... 

गौरतलब है कि तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने तलाक की अर्जी पर कहा था, 'वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते। तेज प्रताप यादव की तरफ से हिंदू मैरिज ऐक्ट के तहत अदालत में अर्जी दाखिल की गई है।' उधर, तेज प्रताप ने कहा था, 'मैं घुट-घुटकर जी रहा था। आखिर कब तक ऐसे चलता?' उन्होंने यह भी कहा था, 'मैंने शादी के वक्त भी अपने माता-पिता को बताया था कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहता हूं लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी। हमारी जोड़ी बेमेल थी। मैं साधारण आदतों वाला एक साधारण इंसान हूं और वह (ऐश्वर्या) मॉडर्न महिला हैं, दिल्ली में पढ़ी हैं और उसी तरह की लाइफस्टाइल पसंद करती हैं।'    

Find Us on Facebook

Trending News