बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट का आदेश नहीं मानती बिहार पुलिस,सुशासन की पुलिस कैसे पिटते पिटते सिर फाड़ देती है, देखिए वीडियो

कोर्ट का आदेश नहीं मानती बिहार पुलिस,सुशासन की पुलिस कैसे पिटते पिटते सिर फाड़ देती है, देखिए वीडियो

मोतिहारी- बिहार पुलिस के कारनामों के किस्से खत्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं. एक करतूत से पुलिस मुंह छिपा नहीं पाती तब तक दूसरा कारनामा खाकी के सामने मुंह बाये खड़ा हो जाता है. इस बार नीतीश की पुलिस की हैवानियत मोतहारी में देखने को मिली है.

सुशासन की पुलिस कितनी बर्बर है आज आप इस वीडियो में देखिए. मजलूमों के साथ बिहार की पुलिस कैसा व्यवहार करती है ये भी आप इस वीडियो मे साफ देख सकते हैं. मोतिहारी के देवराहा बाबा मंदिर के पास मोतिहारी पुलिस ने एक बेघर परिवार की निर्मम पिटाई की है.
 
 कोर्ट का आदेश नहीं मानती मोतिहारी पुलिस

दरअसल मोतिहारी नगर में एक परिवार को घर से जबरन बाहर निकालने के लिए पुलिस ने दबंगई दिखाया है.जिसमें कई लोगों को चोटें भी आयी हैं. एनएच 28 ए के किनारे बैद्यनाथ राय ने वर्ष 2012 में डेढ़ कट्ठा जमीन खरीदा था...जिस जमीन पर वर्ष 2013 में बैद्यनाथ राय घर बनवा रहे थे...रहने लायक घर बन जाने के बाद वह अपने परिजन के साथ उसी घर में रहकर घर का काम करवा रहे थे. इसी बीच दूसरे पक्ष ने उस जमीन पर अपना दावा करते हुए सिविल कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया. लिहाजा,पुलिस ने 11 जनवरी 2013 में बैद्यनाथ राय को घर से निकाल कर उसमें ताला मार दिया और कोर्ट का इस घर के मालिकाना हक पर फैसला आने के बाद ही ताला खुलने के बात की कही. इधर पांच साल तक चले मुकदमे की सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने दूसरे पक्ष के परिवाद को रद्द करते हुए घर पर बैद्यनाथ राय के मालिकाना हक का आदेश दिया है.कोर्ट का आदेश आने के बाद घर में प्रवेश कर साफ सफाई कर रहे बैद्यनाथ राय का परिवार के साथ घर में प्रवेश करने की सूचना पुलिस को मिली.तो मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी खाकी की सार हेकड़ी मजलूम परिवार वालों पर उतार दिया. पुलिस का कहना है कि इस दौरान पुलिस के तीन सिपाही भी घायल हुए हैं.

Suggested News