बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनदहाड़े कोर्ट के मुंशी की गोली मार कर हत्या

दिनदहाड़े कोर्ट के मुंशी की गोली मार कर हत्या

NALANDA : सीएम के गृह जिले नालंदा में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी प्रशासन को ठेंगा दिखते हुए हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. ताजा मामला नालंदा के हिलसा थाने का है. जहां अपराधियों ने सूर्य मंदिर तालाब के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर कोर्ट के मुंशी की हत्या कर दी है. मृतक की पहचान हिलसा कोर्ट में कार्यरत मुंशी योगेंद्र यादव के रूप में हुई है. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक मैगजीन बरामद किया है. बताया जाता है कि हर रोज की तरह शुक्रवार को भी योगेंदर यादव हिलसा कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया।

घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें बाइक सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं. फ़िलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं डीएसपी मो मुत्तफिक अहमद ने बताया कि ये हत्या पारिवारिक विवाद में की गयी है. मृतक की पुत्री शादी चिकसौरा इलाके के दिनेश कुमार से पांच साल पूर्व हुई थी.  जिसका मामला कोर्ट में चला गया था और फैसला इनके पक्ष में आया था. फिलहाल पुलिस ने परिवार वालों के बयान पर प्रथिमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Suggested News