BIHAR NEWS : दो हज़ार रूपये के लिए चचेरे भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, मौके पर हुई मौत

BIHAR NEWS : दो हज़ार रूपये के लिए चचेरे भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, मौके पर हुई मौत

NALANDA : जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के त्रिलोकबीघा गांव में महज दो हजार रूपये की खातिर चचेरे भाई ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक देवचरण प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र जग्गू कुमार है। मृतक के भाई ने बताया कि चैती छठ के 10 दिन पूर्व उसका चचेरा भाई अजय यादव चोरी से उसका केला का घौड़ को काट लिया था। 

इस बात की जब जग्गू को पता चला तो गांव में पंचायती बुलाया गया। पंचायत ने उस पर 7 हजार का जुर्माना और तत्काल 5 हजार उसे देने का फरमान सुनाया। पंचायत के दबाव में आकर अजय यादव ने उसे 5 हजार रुपए दे दिया। लेकिन उसके बाद वह देख लेने की धमकी दिया था। रविवार को जग्गू ने उससे बकाया रुपए की मांग किया तो खुन्नस में आकर उसने घर पर चढ़कर जग्गू को गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। जबकि मारपीट में एक महिला जुली देवी और भाई छोटे कुमार जख्मी हो गया है। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी। थानाध्यक्ष मोहम्मद गुलाम सरवर ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारने की बात बतायी जा रही है। आरोपी गांव छोड़कर फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News