बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चचेरे भाई ने चचेरी बहन का किया अपहरण, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन, तहकीकात में जुटी पुलिस

चचेरे भाई ने चचेरी बहन का किया अपहरण, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन, तहकीकात में जुटी पुलिस

पटना : पटनासिटी के दीदारगंज से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। दीदारगंज थाना के कोनकोठिया गांव के रहनेवाले मुन्ना सिंह की बेटी लक्ष्मी का अपहरण उसी के चचेरे भाई सोनू उर्फ नवीन कुमार ने कर लिया। इस मामले में मुन्ना सिंह ने 2 जून को थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया लेकिन आज एक महीना से ज्यादा हो गया, उसके बावजूद अभी तक पुलिस लक्ष्मी को बरामद नहीं कर सकी। 


अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

अनहोनी की आशंका से घरवाले सहमे हुए हैं। घरवालों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर लक्ष्मी का क्या कसूर था कि उसके चचेरे भाई ने उसका अपहरण कर लिया ? लक्ष्मी की मां माला देवी ने बताया कि हमलोग पुलिस के आलाधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक से गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। साथ ही कहा कि पुलिस भी जांच को लेकर उदासीन रवैया अपना रही है। 

THE-COUSIN-HAS-KIDNAPPED-HER-COUSIN-IN-PATNA-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION2.jpg

आरोपी अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

लक्ष्मी के पिता मुन्ना सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही जिसके कारण आरोपी हमलोगों को बार-बार धमका रहे हैं। आरोपी लड़के के चाचा श्याम किशोर सिंह व विनोद सिंह पीड़ित परिवार को केस उठाने के लिए कह रहे हैं। यदि उनलोगों ने ऐसा नहीं किया तो अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर चचेरे भाई ने अपनी चचेरी बहन का अपहरण किस मकसद से किया है ? 

THE-COUSIN-HAS-KIDNAPPED-HER-COUSIN-IN-PATNA-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION3.jpg

इधर, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। दीदारगंज थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि सभी पहलुओं से मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। जमीनी विवाद, पुरानी रंजिश और प्रेम-प्रसंग तीनों एंगल से तहकीकात की जा रही है। जल्द ही सारे आरोपियों की गिरफ्तारी संभव होगी।   

Suggested News