शादी से ठीक पहले दुल्हन और सास दोनो हो गए कोरोना पॉजिटिव...फिर दुल्हे ने की ऐसी व्यवस्था जो मिसाल बन गई

शादी से ठीक पहले  दुल्हन और सास दोनो हो गए कोरोना पॉजिटिव...फिर दुल्हे ने की ऐसी व्यवस्था जो मिसाल बन गई

DESK: प्यार इश्क और मोहब्बत में सब जायज आपने सुना होगा...लेकिन आज हम आपको ऐसी शादी का बात बताने जा रहे हैं जो देश में संभवतः ऐसी  पहली शादी है जो कोविड केयर सेंटर में हुई है। राजस्थान के बारां के केलवाड़ा में अनोखी शादी देखने को मिली। जो कोविड-19 केयर सेंटर में हुई। रविवार को यहां वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आ गई। दुल्हन व उसकी मां पॉजिटिव मिलीं। एकाएक लगा कि अब तो सारे कार्यक्रम रद्द करने पड़ेंगे।

बारात कैसे आएगी, कैसे तोरणद्वार कार्यक्रम होगा और कैसे फेरे होंगे। परिजनों ने अधिकारियों को अवगत कराया। विवाह कराने का अनुरोध किया। उन्हें प्रोटोकाॅल की पालना करने का भी भरोसा दिया। अधिकारियों ने भी इसे चुनौती के रूप में स्वीकारते हुए हामी भर दी। हर दुल्हन की एक ख्वाहिश होती है कि वह शादी के दिन लाल जोड़े में हो जिसे वह शादी के दिन सज धज कर पूरा करती है मगर जब शादी के दिन मंडप में दुल्हन को कोविड-19 पीपीई किट पहन कर शादी करना पड़े तो सोचिए कि उस लड़की पर क्या गुजरी होगी!

राजस्थान के बारा में एक ऐसी ही मामला सामने आया जहां दूल्हा और दुल्हन ने पीपीई किट पहनकर शादी की अब इनकी शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है! दूल्हा दुल्हन ने एक ही रंग की पीपीई किट पहनी हुई है दोनों ने फेस शिल्ड को भी लगाया हुआ है लड़के ने हार पहनने के अलावा पगड़ी भी पहनी हुई है दूल्हा दुल्हन के अलावा परिवार वालों एवं पंडित जी ने भी पीपीई किट पहनी. शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से कमेंट भी आ रहे हैं कुछ लोगों ने यह भी कहां कि प्राण जाए पर  बिहा ना जाए!


Find Us on Facebook

Trending News