कोविड वैक्सीन को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, बीजेपी के घोषणा पत्र को बताया एतिहासिक

कोविड वैक्सीन को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, बीजेपी के घोषणा पत्र को बताया एतिहासिक

DESK बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां कल भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया वही कांग्रेस ने उसका विरोध करते हुए बीजेपी पर हमलावार हो गई. कहा बिहार के  भावनाओं के साथ नरेन्द्र मोदी की सरकार खेल रही है. इसके बाद आज रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान आज आया जहां रवीशंकर प्रसाद ने BJP की ओर से बहुत ही एतिहासिक मेनोफेस्टो बताया . JDU के तरफ से भी एक विकास का नया पैमाना सात निश्चय के रूप में रखा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कोरोना  फ्री वैक्सीन ये दिखाता है हमारी पार्टी का स्वास्थ्य के प्रति क्या कमिटमेंट है आज हेल्थ केयर एक महत्वपूर्ण प्राथमिकता बननी चाहिए. 


बिहार में हमारी सरकार बन रही है  बिहार सरकार केंद्र सरकार के सहियोग से लोगों को फ्री में कोविड वैक्सीन उपलब्ध करवायेगी. कुछ लोग इसे राजनीत से जोड़कर देख रहे है कुछ लोग तो चुनाव को लेकर बड़ी बड़ी वादे कर देते है चुनाव के दौरान लेकिन बाद में भूल जाते है . रविशंकर प्रसाद ने  राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा पहले अपनी पार्टी को संभाल फिर बिहार की जनता के बारे में सोचे. अपनी पार्टी तो सम्भल नही रही है बिहार की जनता को कैसे सम्भालेंगे राहुल गाँधी . 

बिहार में आज जबरदस्त हवा चली रही है कि विकास को आगे बढ़ाना है.लालू यादव के ज़मानत मामले पर रविशंकर प्रसाद का बयान मैं देश का कानून मंत्री है किसी न्यायालय के लंबित मामले पर मै कुछ नही बोलूंगा.

Find Us on Facebook

Trending News