बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीपी ठाकुर ने मंच से ही कर दी बड़ी मांग, सुशील मोदी बोले नीतीश कुमार से करेंगे बात

सीपी ठाकुर ने मंच से ही कर दी बड़ी मांग, सुशील मोदी बोले नीतीश कुमार से करेंगे बात

PATNA : बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. सीपी ठाकुर ने आज कैलाशपति मिश्र की श्रद्धांजलि सभा में बड़ी मांग कर डाली। सीपी ठाकुर ने मंच पर बैठे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के सामने मांग किया की राजधानी पटना में कैलाशपति मिश्रा की प्रतिमा लगनी चाहिए। यह पूरे बिहार बीजेपी की तरफ से मांग है। सीपी ठाकुर ने कहा कि अगर बिहार में बीजेपी आज इस मुकाम पर है तो इसमें कैलाश जी का सबसे बड़ा योगदान है। उन्होनें बीजेपी के लिए बहुत कुछ किया है। 

सीपी ठाकुर ने कहा कि ऐसे में हमारा फर्ज बनता है की पटना में एक प्रतिमा लगाकर उनको हमेशा याद करें। दरअसल आज पटना के रविन्द्र भवन में पार्टी की तरफ से कैलाशपति मिश्रा की 6वीं श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी। कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

सीपी ठाकुर ने सुशील मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा की आज बिहार में बीजेपी सरकार में है। सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम हैं। ऐसे में कैलाश जी की एक प्रतिमा तो लगनी ही चाहिए। प्रतिमा किस जगह पर लगे यह तय हो जाएगा लेकिन डिप्टी सीएम इसमें पहल करें। सीपी ठाकुर की मांग के बाद कई अन्य नेताओं ने भी डिप्टी सीएम से कैलाशपति मिश्रा की प्रतिमा लगाने की मांग कर डाली।

नीतीश कुमार से करेंगे बात

पार्टी के कई नेताओं की मांग पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा की कैलाश जी की प्रतिमा लगनी चाहिए। इस मुद्दे पर वे जल्द ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे।


Suggested News