भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर नवादा पहुंचे सीपी ठाकुर, कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्द्धन

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर नवादा पहुंचे सीपी ठाकुर, कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्द्धन

 NAWADA : शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की गयी. नवादा में पार्टी के जिला अध्यक्ष ने प्रजातंत्र चौक रैन बसेरा से इसकी शुरुआत की. इस मौके पर राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर, भाजपा विधायक अरुणा देवी, भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, पूर्व जिला अध्यक्ष केदार सिंह, विनय सिंह, प्रो. विजय कुमार, रंजीत यादव और मनीष सिन्हा के साथ कई कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया. 

राजसभा सांसद सी0पी0 ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से हमारे देश के प्रधानमंत्री आज सदस्यता अभियान का शुरुआत किए हैं. उसी को  देखते हुए हम सारे नेता अपने-अपने क्षेत्र मैं जाकर सदस्य अभियान का शुरुआत किए हैं. ठाकुर ने कहा कि नवादा में शुरू से ही लोग भाजपा को पसंद करते हैं. यहां भाजपा के सभी सदस्य इस बार भी भाजपा के सदस्यता अभियान में बढ़-चदकर हिस्सा लेंगे. 

वही नवादा में राज्यसभा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि यहाँ एक भी काम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि नवादा जिला में एक चीनी मिल था, जो अब तक चालू नहीं किया गया. जो बंद हुआ है तो बंद ही पड़ा हुआ है. साथ ही सीपी ठाकुर ने कहा की नवादा में स्कूल. कॉलेज और रोजगार की जरुरत है. 

भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू ने बताया कि लिंक डाउन हो जाने के कारण आज मात्र 125 सदस्य ही बन पाए हैं लेकिन भाजपा ने जो नवादा से लक्ष्य रखा है उससे भी ज्यादा यहां सदस्य बनाया जाएगा

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News