अब सी.पी.ठाकुर ने सुशील मोदी के बयान को किया खारिज,कहा- 2020 विस चुनाव में सीएम का चेहरा कौन होगा यह तय नहीं...

अब सी.पी.ठाकुर ने सुशील मोदी के बयान को किया खारिज,कहा- 2020 विस चुनाव में सीएम का चेहरा कौन होगा यह तय नहीं...

PATNA: सुशील मोदी के ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति में बबाल मचा है। यूं कहें कि सीएम नीतीश को एनडीए का कैप्टन बताकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी अपनो के हीं निशाने पर आ गए हैं।एक-एक करके बीजेपी के सभी छोटे-बड़े नेता सुशील मोदी के बयान को पूरी तरह से खारिज कर रहे हैं।बुधवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने मोदी के बयान को खारिज करते हुए कहा था कि 2020 चुनाव के समय हीं सीएम उम्मीदवार तय होगा।

अब बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने क्लीयर कर दिया है कि अभी सीएम कैंडिटेट तय नहीं हुआ है।उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का ट्वीट उनका निजी राय थी.एनडीए की बैठक में ही सीएम पद का उम्मीदवार फाइनल होगा. बिना किसी पुष्टि के सुशील मोदी को बयानबाजी नहीं करनी चाहिए. पार्टी की कोर कमिटि की बैठक में हीं निर्णय लिया जाएगा कि नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा होंगे या बीजेपी अलग चुनाव लड़ेगी.

संजय पासवान के बयान से शुरू हुआ संग्राम

बता दें कि बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को अब बिहार की गद्दी बीजेपी को सौंप कर दिल्ली चले जाना चाहिए।साथ हीं बिहार की गद्दी सुशील मोदी को सौंप देनी चाहिए.उसके बाद मंगोलिया से पटना लौटे सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार को बिहार एनडीए का कैप्टन करार दिया था।उन्होंन कह दिया था कि 2020 के विस चुनाव में भी नीतीश कुमार एनडीए के चेहरा होंगे।

इसके पहले लोकसभा चुनाव खत्म होते हीं बिहार बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने जब नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठाया था तो बवाल मच गया था। मामले को ठंढा करने के लिए उस समय भी उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व का झंडा बुलंद किया था


Find Us on Facebook

Trending News