बिहार में चेहरे की जंग में कूदे सीपी ठाकुर, बोले- नीतीश से पीएम मोदी का कद बहुत बड़ा

बिहार में चेहरे की जंग में कूदे सीपी ठाकुर, बोले- नीतीश से पीएम मोदी का कद बहुत बड़ा

PATNA: बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच चेहरे को लेकर जंग छिड़ी है। बीजेपी के नेता जहां पीएम मोदी के चेहरे को बड़ा बता रहे हैं तो वहीं जेडीयू के नेता सीएम नीतीश के चेहरे को बिहार के लिए बेहतर बता रहे हैं। इस बीच बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। सीपी ठाकुर ने कहा है कि नीतीश से पीएम मोदी का कद बहुत बड़ा है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ने से काफी फायदा होगा।

पटना में मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सीपी ठाकुर ने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद सीएम को लेकर फैसला किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा हाल के दिनों में पीएम मोदी के प्रति जनता का समर्थन बढ़ा है। लोकसभा चुनाव में किशनगंज सीट भी अगर बीजेपी को मिली होती तो वहां भी बीजेपी जीत जाती।

बीजेपी से मुख्यमंत्री उम्मीदवार के सवाल पर सीपी ठाकुर ने कहा कि अब इस मुद्दे पर पार्टी में कोई चर्चा नहीं हुई है। चुनाव परिणाम आने के बाद जेडीयू और बीजेपी के नेता मिल बैठकर इस पर फैसला कर लेंगे। 

बता दें कि सोमवार को बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान ने जेडीयू से सीएम की कुर्सी बीजेपी को सौंपने की मांग कर दी है। संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार काफी समय से मुख्यमंत्री हैं उन्हें अब बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए। उन्होंने कहा नीतीश कुमार को अब केंद्र की राजनीति करनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News