CPI (M) पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात का बड़ा आरोप, पुलवामा हमले पर बीजेपी कर रही है राजनीति

CPI (M) पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात का बड़ा आरोप, पुलवामा हमले पर बीजेपी कर रही है राजनीति

NEWS4NATION DESK : सीपीआईएम की राष्ट्रीय पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। करात ने कहा है कि पुलवामा हमले पर अब भाजपा राजनीति कर रही है और उसे चुनाव में अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है। 

वर्ष 2015 में समाहरणालय के समक्ष हुए हंगामे के एक मामले धनबाद कोर्ट में पेशी को लेकर पहुंची वृंदा करात ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक हुई थी, जिसमें सेना को खुली छूट देने पर सहमति बनी थी। यह राष्ट्रहित का मामला है और पूरा देश एक साथ है लेकिन भाजपा इसका राजनीतिक फायदा लेने का प्रयास कर रही है। 

वहीं उन्होंने  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह विभिन्न सभाओं में सेना को छूट मिलने का श्रेय सिर्फ भाजपा को देकर देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं। 

वृंदा करात ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सीपीआईएम मोदी हटाओ, भाजपा भगाओ के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी। वहीं बंगाल के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि तृणमूल को सपोर्ट नहीं किया जाएगा। वहां पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। पिछले लोकसभा में 16 सीटें आई थीं। इस बार सीटों की संख्या बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है। झारखंड में भी लेफ्ट फ्रंट अकेले चुनाव लड़ेगा। बिहार में आरजेडी के साथ चुनाव मैदान में आने पर बात चल रही है। अन्य राज्य में विपक्ष के साथ गठबंधन होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News