भाकपा माले ने EC पर लगाया आरोप, कहा-निष्पक्ष ढंग से काम नहीं कर रहा है चुनाव आयोग

भाकपा माले ने EC पर लगाया आरोप, कहा-निष्पक्ष ढंग से काम नहीं कर रहा है चुनाव आयोग

PATNA : भाकपा माले चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है। पार्टी के ऱाष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग निष्पक्ष ढंग से काम नहीं कर रहा है। भाजपा के लिए अलग मापदंड है और विपक्षी दलों के लिए अलग। 

पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान दीपांकर ने बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने विवादास्पद बयान दिया, लेकिन आयोग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। 

दोहरा मापदंड का आलम यह है कि एक तरफ भोपाल की भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को जमानत दे दी गई और दूसरी ओर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जमानत नहीं दी गई। सीवान में जदयू का उम्मीदवार है, लेकिन वहां प्रचार में योगी मॉडल काम कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण किया जा रहा है। पीएम मोदी का महिमा मंडन किया जा रहा है। नरेन्द्र मोदी का अक्षय कुमार के साथ साक्षात्कार प्रायोजित था। शहीद आईपीएस हेमंत करकरे को बदनाम किया जा रहा है। तीन चरण के चुनाव के बाद स्पष्ट हो गया है कि भाजपा में बौखलाहट है।

वहीं महागठबंधन में पीएम का उम्मीदवार तय नहीं होने पर कहा कि सारे प्रयास के बावजूद विपक्ष का एक मजबूत गठबंधन नहीं हो सका, पर राहुल गांधी को अगर पूरा देश प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार करता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। परिणाण बाद पीएम उम्मीदवार तय होगा।

Find Us on Facebook

Trending News