लखनऊ से गिरफ्तार नूरुद्दीन जंगी के परिजनों से मिले भाकपा माले के विधायक, कहा बीजेपी कर रही है 2024 की तैयारी

लखनऊ से गिरफ्तार नूरुद्दीन जंगी के परिजनों से मिले भाकपा माले के विधायक, कहा बीजेपी कर रही है 2024 की तैयारी

DARBHANGA : देश विरोधी गतिविधियों में शामिल पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े संदिग्ध लोगों का पर्दाफाश करने में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी NIA लगी हुई है। वही दूसरी ओर भाकपा (माले) के फुलवारी विधायक गोपाल रविदास और सिकटा विधायक बीरेंद्र प्रसाद गुप्ता गिरफ्तार नूरुद्दीन जंगी के घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों से मुलाकात किया। इस मौके पर विधायकों ने कहा की वर्तमान केंद्र की सरकार 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। बीजेपी एक खास समुदाय को टारगेट कर यह कार्य कर रही है।


वही फुलवारीशरीफ विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि पेशे से वकील नूरुद्दीन जंगी 2020 में दरभंगा शहरी सीट से विधानसभा से चुनाव लड़े थे। पेशे से वकील होने के नाते वे पीएफआई का केस भी लड़ते थे। उन्होंने कहा कि पीएफआई एक राजनीतिक पार्टी है। इसका सदस्य होना कोई अपराध नहीं है और बिना किसी ठोस सबूत के अधिवक्ता नूरुद्दीन जंगी को बिहार पुलिस लखनऊ से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 

वही विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि बीजेपी सरकार साजिश के तहत अधिवक्ता नूरुद्दीन जंगी जैसे कई लोगों को गिरफ्तार कर 2024 चुनाव की तैयारी कर रही है। बीजेपी एक समुदाय को टारगेट कर यह कार्य कर रही है। जिसका भाकपा माले पुरजोर विरोध करता है और परिवार के साथ हर समय खड़ा रहेगा। 

उन्होंने कहा कि नूरुद्दीन जंगी के विरूद्ध अभी तक कोई साक्षय नहीं है। बिना साक्ष्य के विशेष समुदाय को टारगेट कर बीजेपी सरकार चुनाव की तैयारी कर रही है जो बिल्कुल अनुचित है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News