CPM का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- जमीन खिसकता देख बौखला गए है मोदी और अमित शाह

CPM का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- जमीन खिसकता देख बौखला गए है मोदी और अमित शाह

PATNA : सीपीएम ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। पार्टी की पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात ने कहा है कि तीन चरण के हुए चुनाव में जनता पूरी तरह से बीजेपी के विरोध में गई है। अपनी जमीन को खिसकता देख पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बौखला गए है और हताशा में अब देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है। 

पटना पहुंची सीपीएम पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात ने बीजेप और आरएसएस पर जमकर हमला बोला है। मीडिया से बातचीत के दौरान करात ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाईं है। 

करात ने कहा है कि तीन चरण का चुनाव खत्म हो चुका है। देश चौथे चरण के चुनाव में जा रहा है। तीन चरण चुनाव को लेकर जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक देश की जनता में बीजेपी को लेकर भारी आक्रोश देखा गया है। देश की जनता ने बीजेपी के विरोध में मतदान किया है। 

उन्होंने कहा कि अपनी जमीन को खिसकता देखकर बीजेपी बौखला गई है। पार्टी के अध्यक्ष और पीएम मोदी अब देश की जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे है। वे अब जनता की मूल समस्याओं की बात न कर सेना और राष्ट्रवाद के नाम पर बरगलाने की कोशिश में जुट गए है। 

वृंदा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान चुनाव और मोदी का शासन काल दो बातों के लिए इतिहास में हमेशा जाना जायेगा। पहली बात देश का प्रधानमंत्री अपने हर भाषण में अपशब्द और जनता की भावना को भड़काने वाला बयानबाजी कर रहा है। 

वहीं दूसरी बात यह है कि किसी भी सरकार की जबाबदेही होती है चुनाव के दौरान जनता बुनियादी मुद्दों और अपने पांच साल के कार्यकाल पर बात करना। लेकिन मोदी इससे बचकर कभी फौज के नाम पर तो कभी राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को दिगभ्रमित करने के प्रयास में जुटे है। 

करात ने कहा कि मेरा यह पूरा विश्वास है कि इस चुनाव में हमने जो नारा दिया है मोदी और आरएसएस भगाओ देश बचाव को जनता पूरा करने जा रही है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News