अपराधियों पर शिकंजा : चोरी के दर्जनों मोबाइल के साथ एक महिला सहित दो गिरफ्तार

अपराधियों पर शिकंजा : चोरी के दर्जनों मोबाइल के साथ एक महिला सहित दो गिरफ्तार

PATNACITY : आलमगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से दर्जनों मोबाइल के साथ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल है. बताते चलें कि आलमगंज थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सूरज नाम का व्यक्ति चोरी की मोबाइल की खरीद बिक्री करता है.

 इस सूचना के बाद एक छापेमारी दल का गठन किया गया. इसके बाद छापेमारी कर सूरज को पकड़ लिया गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक महिला बेबी खातून के घर पर छापेमारी किया. वहाँ पुलिस ने चोरी के दर्जनों महंगे मोबाइल और मोबाइल की बैट्रियां भी बरामद की गई. पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने बेबी खातून पर शिकंजा कसना शुरू किया तो उसने चोरी के सारे राज उगल दिए. 

उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति नूर मोहम्मद के साथ मिलकर चोरी के मोबाइल की खरीद बिक्री करती है.  पुलिस ने बेबी खातून को भी गिरफ्तार कर लिया. अब उसके पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. वही एक दूसरे मामले में पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में शामिल  एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News