'डिस्को म्यूजिक' के जनक बप्पी दा के निधन पर पीएम मोदी ने व्यक्त की संवेदना, देश भर में शोक की लहर

'डिस्को म्यूजिक' के जनक बप्पी दा के निधन पर पीएम मोदी ने व्यक्त की संवेदना, देश भर में शोक की लहर

दिल्ली. भारत में 'डिस्को म्यूजिक' के जनक कहे जाने वाले बप्पी लाहिड़ी के निधन पर देश भर में शोक की लहर है. बप्पी लाहिड़ी का 15 फरवरी की रात निधन हो गया. वे 69 वर्ष के थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

पीएम मोदी ने बप्पी दा से अपनी मुलाकात का एक फोटो twitter पर शेयर करते हुए लिखा-''बप्पी लहरी जी का संगीत बहुत ही व्यापक था। यह हर तरह की भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करता था। कई पीढ़ियों के लोग उनके काम की चर्चा करते हैं। उनका जीवंत स्वभाग सभी को याद आएगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रसंशकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति!''

क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा- भारतीय संगीत जगत के एक प्रतीक बप्पी लहरी जी आप बहुत याद आएंगे। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दें। 

बप्पी दा के निधन से बॉलीवुड और संगीत प्रेमियों को झटका लगा है। उनके निधन पर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही हैं।

फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने लिखा-एक और किंवदंती चली गई। #बप्पी लाहिड़ी। जब मैंने p&g के लिए एक विज्ञापन शूट किया और फिर @_SanjayGupta के लिए व्हाइट फेदर फिल्म्स के साथ काम किया, तो उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला। अविश्वसनीय माधुर्य और प्रतिभा का आदमी।

MyGovIndia ने tweet किया-एक युग का अंत! महान संगीतकार और गायक #BappiLahiri को भावभीनी श्रद्धांजलि, जिन्हें आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा याद किया जाएगा। Om शांति।

Filmfare मैग्जीन ने tweet किया-उनकी धड़कनों ने हमें खुशी दी और हमें खामोश कर दिया। गायक और संगीतकार #BappiLahiri का 69 वर्ष की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। इस कठिन समय में हमारी प्रार्थना उनके प्रियजनों के लिए है।

तरण आदर्श (taran adarsh) ने tweet किया-महान संगीतकार-गायक #बप्पीलाहिरी जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। ओम शांति।

फिल्ममेकर अशोक पंडित(Ashoke Pandit) ने लिखा- रॉकस्टार #बप्पीलाहिरी जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा अगला पड़ोसी अब नहीं रहा। आपका संगीत हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।

बप्पी दा ने पिछले 48 साल में 500 से ज्यादा फिल्मों में 5,000 से ज्यादा गाने कंपोज किए और गाए भी थे। हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, गुजराती, मराठी, पंजाबी, उड़िया, भोजपुरी, आसामी भाषाओं के साथ-साथ बप्पी लाहिड़ी ने बांग्लादेश की फिल्मों और अंग्रेजी गानों को भी कंपोज किया था



Find Us on Facebook

Trending News