क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को मारी गोली,हालत चिंताजनक

क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को मारी गोली,हालत चिंताजनक

GOPALGANJ : गोपालगंज में क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी गई। जिसके बाद से उसकी हालत चिंताजनक है ।गोली लगने के तत्काल बाद उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से तत्काल डॉक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया ।घटना गोपालगंज नगर थाना के तकिया बनकट गांव की है घायल युवक का नाम मोहम्मद सलीम है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोपालगंज नगर थाना के बनकट तकिया गांव में कुछ युवक दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे ।तभी दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा की तकिया बनकट गांव के एक 25 वर्षीय युवक को दूसरे पक्ष ने नजदीक से गोली मार दी। घायल युवक का नाम मोहम्मद सलीम बताया गया है। परिजनों ने आनन-फानन में मोहम्मद सलीम को गोपालगंज सदर अस्पताल लाया.जहां चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि दो पक्षों में विवाद क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ ।इसके बाद दूसरे पक्ष ने गोली चला दी, जो तकिया बनकट गांव के मोहम्मद सलीम के पेट में जा लगी। पुलिस का कहना है कि परिजनों का बयान दर्ज कर जांच की जाएगी। वहीं घायल युवक के दोस्त वसीम ने बताया है कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसे गोली मारी है ।गोली मारने वालों में मोहम्मद अफरोज के लड़के का नाम सामने आ रहा है। बताया है भी जा रहा है कि क्रिकेट के दौरान हुए विवाद में जो दूसरे पक्ष के लड़के थे उनके पास अवैध हथियार भी था। मोहम्मद सलीम तकिया बनकट गांव के निवासी साबिर अली का पुत्र है। 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News