क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष की हत्या , बातों-बातों में हुए विवाद में चला दी गोली

क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष की हत्या , बातों-बातों में हुए विवाद में चला दी गोली

पूर्णिया। शहर में अपराध की घटना लगातार बढ़ रही है। हर गुजर रहे दिन के साथ कोई न कोई घटना हो रही है। चोरी, छिनतई और गोलीबारी की घटना से लोग डरे सहमे हैं। एक बार फिर से गोलीबारी की घटना सामने आ रही है। देर रात मधुबनी टीओपी थाना के तहत अरगरा चौक के करीब क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जयसिंह को पीछे से गर्दन पर गोली मारी गई। आनन फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां उनकी मौत हो गई.  

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि अरगरा चौक के समीप शनिवार की रात्रि 10 बजे के करीब पान दुकान पर सभी मौजूद थे। इसी बीच में अरगरा चौक के ही रहने वाले नवल यादव अपने एक अन्य साथी के साथ आया और तू तू मैं मैं होने के बाद जय सिंह के गर्दन में गोली मारकर फरार हो गया । घटना की सूचना मिलते ही मधुबनी टीओपी पुलिस पहुंची लेकिन इस बीच गुस्साए लोगों ने फरार अपराधी का बाइक को आग के हवाले कर दिया। 

घायल को बचाने के लिए छोड़ दिया आरोपी को

बताया जाता है कि गोली मारने के बाद जय कुमार सिंह के साथ रहने वाले एक व्यक्ति ने नवल यादव के हाथ को पकड़ कर काफी देर रखा । लेकिन बाद में घायल को बचाने के लिए उनका हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद वह फरार हो गया । बताया जाता है कि नवल यादव और जय कुमार सिंह का घर महज आधा किलोमीटर की दूरी पर है और दोनों एक ही जगह का रहने वाला बताया जाता है। 

आपसी रंजिश की चर्चा

घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है । हालांकि इस मामले में लोग जमीन विवाद को भी जोड़ कर देखा जा रहा हैं। नवल यादव के भतीजे सौरभ यादव की हत्या हवाई अड्डा फील्ड पर 31 दिसंबर को हुई थी। जिसके बाद से वह काफी परेशान चल रहा था। बताया जाता है कि शनिवार को भी घटना के वक्त  भी नवल यादव उस वारदात के संदर्भ में लोगों को गाली दे रहा था कि भतीजा का हत्या हो गया और वे लोग यहां हंसी मजाक कर रहे हैं। 

एसपी दयाशंकर ने बताया कि आपसी रंजिश होने की वजह से गोलीबारी की घटना हुई है। पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । घायल के परिजनों के द्वारा दिए गए बयान के आलोक पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है । जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News