बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने एमएलसी को दे डाली धमकी, कहा 25 लाख दो वरना जान से मार देंगे

अपराधियों ने एमएलसी को दे डाली धमकी, कहा 25 लाख दो वरना जान से मार देंगे

जमुई- बिहार में अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. पुलिस को ठेंगे पर रखकर आए दिन अपराधी वारदात को अंजाम देने मे लगे हैं. लेकिन इस बार अपराधियों ने एक एमएलसी से ही रंगदारी की मांग कर डाली है.
अपराधियों ने आरेजडी कोटे के एमएलसी संजय सिंह से फोन करके रंगदारी की मांग की है. अपराधियों ने संजय सिंह को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

CRIMAL-DEMAND-EXTORTATION-FROM-MLC2.jpg

एमएलएसी संजय सिंह का ने शिकायत की है कि 20 जून की रात 9.56 बजे अपराधियों ने 9110965575 से फोन करके मुझे मारने की धमकी दी. साथ ही अपराधियों ने संजय सिंह से 25 लाख की फिरौत की भी मांग की.संजय सिंह ने बताया कि बेखौफ अपराधियों ने 30 बार फोन किया. अपराधियों ने धमकी देते हुए संजय सिंह से कहा है कि तूम बालू उठाव को लेकर एसपी को फोन करते हो इसलिए तुम्हे जान से हाथ धोना पड़ेगा.

CRIMAL-DEMAND-EXTORTATION-FROM-MLC1.jpg

इस धमकी भरे फोन को लेकर एमएलसी ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है. संजय सिंह ने एसपी से फोन करने वाले अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की है. देखना है कि हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस अपराधियों तक पहुंच पाती है या नहीं.

Suggested News