बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फायरिंग से दहला पटनासिटी, घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली

फायरिंग से दहला पटनासिटी, घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली

पटना सिटी-सूबे में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. आए दिन अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है. शुक्रवार की सुबह पटना सिटी का दाऊद बिगहा इलाका गोलियों की गूंज से थर्रा उठा. अगमकुंआ थाना के नालन्दा मेडिकल कॉलेज के दाऊद बिगहा इलाके में अपराधियों ने सुबह सुबह ही घर में घुसकर फायरिंग की. 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/ODISg6r-vLU" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें मां और बेटी को गोली लग गई. घायल मां-बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग की है. ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. स्थानीय लोगों की माने तो सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई. इसके कुछ देर बाद चिखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. जबतक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचते अपराधी घर से निकल चुके थे. स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने की भूरपूर कोशिश भी की लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे. जिस महिला को गोली लगी है उसका पति आरा में रेल टीटी के पद पर काम करता है. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि वारदात की वजहों के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जान पहचान के लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है और अपराधियों की शिनाख्त भी हो चुकी है.राजधानी में दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मारने की वारदात से लोग सहमे हुए हैं. लोगों का कहना है कि अपराधियों को अब पुलिस का भय नहीं रह गया है. तभी तो वो घर में घुसकर गोली मारने तक में हिचक नहीं रखते हैं.

Suggested News