पटना सिटी में अपराध बेलगाम : 12 घंटे के अंतराल में हत्या की दूसरी घटना, चार दिन पहले कपड़ा व्यापारी का हुआ था कत्ल

पटना सिटी में अपराध बेलगाम : 12 घंटे के अंतराल में हत्या की दूसरी घटना, चार दिन पहले कपड़ा व्यापारी का हुआ था कत्ल

PATNACITY : बिहार विधानसभा की कार्यवाही चल रही है और उसी बीच अपराधियों ने राजधानी पटना में खून की होली खेली है अपराधियों ने पटना में गुंडाराज कायम कर लिया है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि अभी अभी आलमगंज में मोहम्मद सैफ नामक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी  है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। 

आपको बता दें कि बीती रात भी मालसलामी थाना के मुसहरी के पास मछली दुकानदार पारस साहनी की अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद देर रात  तक आगजनी कर परिजनों ने सड़क पर हंगामा किया था और अभी-अभी फिर से आलमगंज के पठान टोली में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर देने कि मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल अपराधियों ने शख्स को गोली किसलिए मारी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन मौके वारदात पर पुलिस पहुंच गई है और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लगातार हो रही है हत्याएं

 एक तरह से कह सकते है कि पटना सिटी में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है और एक के बाद एक कई वारदात को अंजाम देते आ रहे हैं यानी पुलिस पर अपराधी भारी पड़ते दिख रहे हैं आपको बता दें की 4 दिन पहले चौक थाना क्षेत्र के बिग बाजार के पास अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी थी और फिर ठीक 2 दिन बाद मछली व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे साफ स्पष्ट होता है कि बिहार में खासकर पटना में अपराधियो ने गुंडाराज कायम कर  लिया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News