अपराध बेलगाम : मैरेज हॉल संचालक की गोली मारकर हत्या, बुकिंग के लिए ग्राहक बनकर आए थे हत्यारे

अपराध बेलगाम : मैरेज हॉल संचालक की गोली मारकर हत्या, बुकिंग के लिए ग्राहक बनकर आए थे हत्यारे

SASARAM : बिहार में अपराध का ग्राफ नीचे नहीं आ रहा है। हर दिन यहां हत्या लूट की घटनाएं होती हैं। ताजा मामला रोहतास जिले से जुड़ा है। जहां  दावथ थाना क्षेत्र में एक मैरेज हॉल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक बक्सर जिला अंतर्गत नवानगर थाना क्षेत्र के पतलकोना गांव निवासी संजय कुमार उर्फ जंगली 40 वर्ष बताया जाता है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी कर रही है।

घटना को लेकर बताया गया कि थाना क्षेत्र   के मलियाबाग के समीप डुमरांव-बिक्रमगंज पथ एनएच-120 पर स्थित सोमवार की शाम हथियार से लैस दो अज्ञात अपराधियों ने अंतिमा मैरेज हॉल मालिक को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। जख्मी को इलाज हेतु ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।  

बुकिंग के लिए आए थे हत्यारे

मौके पर पहुंचे एसआई टिल्ला उरांव ने बताया कि नवानगर थाना क्षेत्र के पतलकोना निवासी संजय कुमार उर्फ जंगली मलियाबाग में छड़ सीमेंट का दुकान व बिक्रमगंज डुमरांव पथ एनएच 120 पर अतिमा मैरेज हॉल मालिक हैं। अपराधियों द्वारा पहले मैरेज हॉल बुक करने के लिए बातचीत करते हुए मैरेज हॉल के ऊपर छत पर ले गए। वहां सन्नाटा का फायदा उठाकर गोली मार दी। इस क्रम में अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ सात गोली चलाई गई, जिसमें तीन गोली संजय को लगी।

इलाज के लिए जाने के दौरान हुई मौत

गोली से जख्मी व्यवसाई को स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी लाया गया। चिकित्सक डॉ अनवर आलम बताया कि संजय कुमार को स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में लाए थे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण बाहर रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मृत्यु हो गई।

गोली के सात खोखे बरामद

 पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का सात खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने के लिए कागजी कार्रवाई कर रही थी। लेकिन गुस्साए परिजन व ग्रामीण शव को थाना से लेकर मलियाबाग लेकर चले गए। अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी सहित अन्य मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News