अपराध को रात का इंतजार नहीः दिन ढलते ही घर में घुसे बदमाश, परिजनों को बनाया बंधक, मारपीट कर लूट लिया 21 लाख का सामान

अपराध को रात का इंतजार नहीः दिन ढलते ही घर में घुसे बदमाश, परिजनों को बनाया बंधक, मारपीट कर लूट लिया 21 लाख का सामान

BHAGALPUR: भागलपुर जिले में बेखौफ बदमाशों का मनोलबल बढ़ते जा रहा है। पुलिस की नाक के नीचे लगातार बड़ी वारदात को अपराधी अंजाम दे रहे हैं और पुलिस महज कार्रवाई करने की बात कहकर कहीं गुम-सी हो जाती है। ताजा मामला जिले के रिहायशी इलाके का है, जहां सरेशाम बदमाशों ने व्यवसायी के परिवार को हथियार के नोक पर बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और तिलकामांझी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि तिलकामांझी थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड स्थित उमाशंकर कंपाउंड में सारे शाम कपड़ा व्यवसायी शंभु टिकरेबाल के घर में बदमाशों ने घुस कर 21 लाख की लूटपाट की। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने व्यवसायी की पत्नी रेणु देवी के हाथ पैर बांधकर उनकी पिटाई भी किया। बदमाशों ने डेढ़ लाख नकद, 200 चांदी के सिक्के और सोने के आभूषण लूट लिए। 

वहीं व्यवसायी ने बताया कि डकैती करने आए बदमाश शाम करीब 6.30 बजे घर में घुसे और मात्र 18 मिनट में लूटपाट करने के बाद धमकी देकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तिलकामांझी थाना और सिटी एसपी पहुंचे और सीसीटीवी में बदमाशों को आते-जाते देखा जा रहा है। वहीं सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि घर के नोकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News