बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Crime in Katihar: चोरी के आरोप में लोगों ने की तीन युवकों की पिटाई, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Crime in Katihar:  चोरी के आरोप में लोगों ने की तीन युवकों की पिटाई, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Katihar:  जिला के  कोढ़ा थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के वार्ड संख्या चार में साइकिल चोरी के आरोप में आक्रोशित भीड़ ने तीन लोगों को पीट-पीट कर घायल कर दिया.  मामले की जानकारी मिलते ही कोढ़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर तीनों जख्मियों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया. इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गया. वहीं दो अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक  झिकटिया निवासी नारायण ऋषि टोला का 45 वर्षीय पंचलाल ऋषि अपने दोस्त के साथ फुलवरिया दास टोला गया था.  जहां पर ग्रामीणों ने मनोज दास का साइकिल चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने जम कर पिटाई शुरू कर दी. जिससे पंच लाल ऋषि समेत कुल तीन लोगों का हाथ बांधकर रखा था.  मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारी ने गंभीर स्थिति में तीनों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां एक व्यक्ति का इलाज के दौरान मौत हो गयी और दो व्यक्ति की स्थिति गंभीर बताई  जा रही है. 

  चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति को गंभीर देखते हुए दोनों युवक को पूर्णिया रेफर कर दिया गया. घायलों में पोखर टोला  के  बिट्टू रिषी, बड़ी भैसदीरा विलास रिषी शामिल है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.  मौके पर पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया गया है. 

वहीं मृतक की पत्नी आशा देवी ने बताया कि सुबह घर में ही था. हालांकि ग्रामीण क्षेत्रों में धूप होने के कारण ग्रामीण किसी हरे वृक्ष के नीचे गर्मी से बचने के लिए जाते हैं हमें यही पता था 12 बजे के आसपास हमने खाना खाने के लिए खोज बिन शुरू किया तो हमें कुछ पता नहीं चला. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पता चला कि आपका पति कोढ़ा सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती है.

 अस्पताल आने पर पता चला कि मेरे पति पंचलाल ऋषि की मौत हो गयी है. वहीं मृतक के साथ दो अन्य लोगों के बारे में बताया कि यह लोग का नाम व घर पता नहीं है और यह इस टोले में लगभग 10 दिन से रह रहा था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह 

Editor's Picks