पूर्णिया में 48 घंटे के अंदर तीन नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, दो की हत्या, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

पूर्णिया में 48 घंटे के अंदर तीन नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, दो की हत्या, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

PURNIA : महज 48 घण्टों में जिले में तीन नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म एवं दो की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना टिकापट्टी थानाक्षेत्र के कोसकीपुर गाँव की है। जिसको लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस घटना को लेकर लोगों ने थाने का घेराव कर दुष्कर्मी हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कि पहली घटना पूर्णिया शहर के मरंगा थानाक्षेत्र के हरदा में हुई। शनिवार को सैकड़ों लोगों ने दुष्कर्मी हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग को लेकर मरंगा थाने का घेराव किया।

 दूसरी घटना जिले के रुपौली प्रखंड के टिकापट्टी थानाक्षेत्र के कोसकीपुर गावँ की है। जहां घर से एक अकेली 10 वर्षीय लड़की को कुछ लड़कों ने उठाकर बगल के झाड़ी में ले जाकर उस नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही टिकापट्टी और रूपौली थाना की पुलिस घटनास्थल पहुँच बच्ची के अर्धनग्न लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमेटम के लिए पूर्णिया भेज दिया। 

हैवानों ने पहले बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया। हैवानों ने इस घटना का अंजाम बच्ची के घर से महज कुछ ही दूरी पर घने झाड़ी में दिया है। बच्ची के परिजन ने पुलिस को बताया की वे शुक्रवार के दिन में खेत पर काम करने गए थे बच्ची अकेली ही घर पर थी।


जब शाम में घर लौटे तो बच्ची को नहीं देखे तो ढूँढना शुरू किया। काफी देर रात तक गाँव से लेकर आसपास के खेतों में खोजबीन किया लेकिन कही भी नहीं मिली। थक हार कर शनिवार के दिन ग्रामीणों की मदद से घर आसपास के बगीचे और झाड़ी,जंगल में भी ढूंढने लगे तो कुछ ही देर बाद नग्न अवस्था में नाबालिक लड़कीं का शव झाड़ी   में मिला।

धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि हत्या का मामला आया है।शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। वही अज्ञात लोंगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News