CRIME NEWS: नौकरी से निकाला तो चैंबर में घुस कर मांग में भर दिया सिंदूर, वीडियो वायरल होने के बाद महिला डॉक्टर ने किया केस दर्ज

CRIME NEWS: नौकरी से निकाला तो चैंबर में घुस कर मांग में भर दिया सिंदूर, वीडियो वायरल होने के बाद महिला डॉक्टर ने किया केस दर्ज

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय में एक अनोखा मामला देखने को मिला है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने एक महिला डॉक्टर के चैंबर में ही घुस कर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इतना ही नहीं युवक ने सिंदूर भरने के बाद पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया। हालांकि न्यूज4नेशन इस वीडियो या फिर तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस पूरे मामले के सामने आने के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गयी हैं।

मिली खबर के अनुसार सरकारी महकमे से ताल्लुक रखने वाली एक महिला डॉक्टर पीएचसी में जॉब करने के अलावा यहां पर एक निजी हॉस्पिटल भी चलाती हैं। हॉस्पिटल की व्यवस्था और मरीजों के देखभाल के लिए डॉक्टर ने बंबइया गांव के रहने वले लालबाबू महतो के पुत्र सुमित कुमार को कंपाउंडर के तौर पर रखा था। कुछ दिन पहले डॉक्टर ने अपने कंपाउंडर को काम से निकाल दिया, जिसके बाद वह नाराज चल रहा था। कुछ ही दिन पहले वह अचानक महिला डॉक्टर के चैंबर में घुसा और उनकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद उसने डॉक्टर के साथ अपना वीडियो भी बना लिया और उसे अपने ही सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर दिया। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और ट्रेंड करने लगा।

वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में इन दोनों को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी। इससे डॉक्टर व उनके परिजनों की बदनामी होने लगी। जिसके बाद पीड़ित महिला डॉक्टर ने सुमित के खिलाफ थाना में एक आवेदन दिया है जिसमें सख्त कार्रवाई की मांग की गयी है। वहीं इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है, पूरी घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News