CRIME NEWS: साली की शादी में जीजा ने खूब किया डांस, सुबह हुआ कुछ ऐसा की मच गया कोहराम, जाने पूरी रिपोर्ट

CRIME NEWS: साली की शादी में जीजा ने खूब किया डांस, सुबह हुआ कुछ ऐसा की मच गया कोहराम, जाने पूरी रिपोर्ट

गोपालगंज: जिस साली की शादी में शरीक होने के लिए जीजा ने रात भर डांस किया, उसे यह अपनी जान गंवानी होगी, यह सोचा भी नहीं होगा। यह अनोखी घटना घटी है गोपालगंज में, जहां साली की शादी में आये जीजा का शव ससुराल के पास झाड़ियों में मिला। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली खबर के अनुसार जिले के पंचदेवरी प्रखंड के बेईली दसौंधी गांव में आनंद शर्मा की ससुराल थी। मूल रूप से फुलवरिया थाना क्षेत्र के कंठी बथुआ गांव के रहने वाले आनंद शर्मा की पटना में मिठाई रखने वाले एसी काउंटर का कारखाना है। अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए आनंद पत्नी रंभा देवी व बच्चों के साथ पटना से आये थे। शनिवार देर शाम बारात आने पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चों के साथ जमकर डांस भी किया। लेकिन सुबह होते-होते कोहराम मच गया, जब ससुराल के पास स्थित झाड़ी में आनंद का शव मिला। इस खबर के बाद गांव में सनसनी फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। 

पुलिस ने कहा, हो रही है जांच

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ नरेश कुमार व थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।  एसडीपीओ ने घटना की कई पहलूओं पर जांच भी की। पुलिस को ऐसा शक है, कि आनंद शर्मा की हत्या प्रेम प्रसंग या संपत्ति विवाद को लेकर की गई है। हत्या की कारणों को मानने के लिए आनंद की पत्नी रंभा देवी व ससुराल के अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News