बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: बस से ही गायब हो गया बस मालिक, परिजनों को बस कर्मचारियों पर शक, एफआइआर दर्ज

CRIME NEWS: बस से ही गायब हो गया बस मालिक, परिजनों को बस कर्मचारियों पर शक, एफआइआर दर्ज

मुजफ्फरपुर: जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें बस मालिक के परिजनों ने अपने कर्मियों पर ही बस मालिक को गायब करने का आरोप लगाया है। आरोप बस मालिक के भाई ने लगाया है। 

मिली खबर के अनुसार यूपी के बुलंदशहर के निवासी तपन कुमार अपनी बस से पूर्णियां से दिल्ली जा रहे थे। सवारियों को खाना खिलाने के लिए बस मुजफ्फरपुर के एक ढाबे पर रुकी। वहां से खाना खाकर निकलने के बाद तपन कुमार ने अपनी पत्नी से मोबाइल फोन पर बातें भी की। इसके बाद मुजफ्फरपुर के कांटी में ही बस को दो सवारियों को उतारने के लिए रोका गया। 

खबर के अनुसार उसी वक्त यात्री अनिल कुमार व बस मालिक तपन कुमार भी बस से नीचे उतरे। जानकारी के अनुसार जब बस कांटी से खुली तब यात्री अनिल बस में चढ गया लेकिन तपन नीचे ही रह गया। यात्री अनिल के अनुसार तपन नीचे ही रह गये जबकि ड्राइवर के अनुसार तपन कुमार बस में चढ गये थे। ड्राइवर ने यह भी बताया कि जब बस को गोरखपुर में रोका गया तो तपन उस वक्त बस में नहीं थे। इस पूरे मामले में तपन कुमार के भाई निशांत कुमार ने एफआइआर दर्ज करवायी है। निशांत ने बताया कि जिस वक्त तपन बस से नीचे उतरे थ, उस वक्त उनकी जेब में करीब 95 हजार रुपये भी थे। जिसकी जानकारी बस ड्राइवर संतोष को थी। निशांत ने मामले की जांच के लिए पुलिस से गुहार लगायी है। 

Suggested News