बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: रंगीला का रंगीन कारनामा, कोलकाता की प्रेमिका से दो साल किया तक प्यार, प्रेमिका के आने पर हो गया फरार

CRIME NEWS: रंगीला का रंगीन कारनामा, कोलकाता की प्रेमिका से दो साल किया तक प्यार, प्रेमिका के आने पर हो गया फरार

वैशाली: जिले के सदर अनुमंडल के करताहा थाना इलाके में गुरुवार को हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जहां प्रेमिका के आने के बाद प्रेमी घर से फरार हो गया। तीन दिनों तक घर के बाहर बैठने के बाद महिला को तब पनाह मिली, जब पुलिस ने घर का ताला खुलवा को प्रेमिका को घर के अंदर दाखिल करवाया।

मिली खबर के अनुसार गुरमिया निवासी रंगीला का कोलकाता की रहने वाली रेशमा के साथ दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रेशमा कुछ दिन पहले अपने दो बच्चों व रंगीला के साथ कोलकाता से हाजीपुर आयी, जहां रंगीला ने उसे एक किराये के मकान में रखा। इसी बीच रंगीला दूध लाने का बहाना बनाकर फरार हो गया। जिसके बाद रेशमा किसी तरह से अपने दो बच्चों के साथ रंगीला के गांव पहुंच गयी और धरने पर बैठ गयी। 

ग्रामीणों के अनुसार रंगीला के घर वाले भी कोलकाता में ही थे, जिसके कारण घर में ताला लगा था। इसी बीच रेशमा के परिवार वाले भी कोलकाता से गांव आ गये। इसके बाद भी रंगीला के घर वाले रेशमा को अपने साथ रखने को तैयार नहीं थे। हालांकि ग्रामीणों ने अपने स्तर से पहल कर के मामले को सुलझाने की कोशिश भी की लेकिन कोशिश नाकाम रही। बाद में पुलिस के आने पर घर का ताला खुलवाया गया और रेशमा अपने प्रेमी के घर में दाखिल हो सकी। ग्रामीणों की माने तो रेशमा पहले से ही शादीशुदा है। रंगीला अभी भी फरार है और उसके आने का इंतजार किया जा रहा है। क्षेत्र में यह मामला फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है। 


Suggested News