बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS : खीरे की आड़ में शराब का काला कारोबार,झारखंड से बिहार के इस शहर में पहुंचने से पहले ही चढ़ गये पुलिस के हत्थे शराबबंदी

CRIME NEWS : खीरे की आड़ में शराब का काला कारोबार,झारखंड से बिहार के इस शहर में पहुंचने से पहले ही चढ़ गये पुलिस के हत्थे शराबबंदी

गया: सूबे में दारूबंदी है। इसे हर स्तर पर लागू करने के लिए एक तरफ जहां पुलिस मुस्तैद है, वहीं दूसरे तरफ धंधेबाजों भी अपने क्रिया कलापों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल मामला जिले के बाराचट्टी में पुलिस ने एक पिकअप चालक को दबोच लिया। वाहन में ऊपर खीरा लदा हुआ था जबकि नीचे दारु रखी गयी थी। दारु को झारखंड के रामगढ़ से मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था। 

इंस्पेक्टर रामलखन पंडित ने बताया कि सूचना मिली कि वाहन संख्या (BR1 G 2826) पर दारु लदी हुई है। इसके बाद पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। पिकअप चालक ने चालाकी दिखाकर भागने की भी कोशिश की लेकिन उसे सुलेबटा नहर के पास पकड लिया गया। बारिकी से जांच करने पर वाहन में ऊपर खीरा जबकि नीचे कार्टन नजर आये। कुल 120 पेटी में 37 सौ बोतल दारु बरामद की गयी। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में चालक विजय कुमार ने दौरान बताया कि झारखंड के रामगढ में शराब लोड की गई। वहीं पर उसके ऊपर खीरा रख दिया गया। यह शराब किसका हैं मुझे जानकारी नही है। हमें प्रत्येक ट्रिप दस हज़ार रुपये मिल जाते हैं। 

Suggested News