बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: अपराधियों ने फिर दिखाया दुस्साहस, हथियार के बल पर बाइक सहित नगद की लूट, शादी से लौट रहा था शिकार बना युवक

CRIME NEWS: अपराधियों ने फिर दिखाया दुस्साहस, हथियार के बल पर बाइक सहित नगद की लूट, शादी से लौट रहा था शिकार बना युवक

पटना: राजधानी में इन दिनों अपराधियों की बहार है। आए दिन अपराधी किसी न किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। ताजा मामला पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कसारा स्थित एनएच 30 के पास की है, जहां मंगलवार की अहले सुबह बिहार शरीफ से पटना आ रहे एक व्यक्ति के साथ लूट की घटना हो गयी। 

खबर के अनुसार एक व्यक्ति पटना की ओर अपने मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी अचानक कसारा एनएच 30 के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने उस शख्स को ओवरटेक कर गाड़ी को रोका और पिस्तौल के बल पर मोटरसाइकिल और करीब दो हजार रुपये नगद की लूट कर ली। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। 

हालांकि पीड़ित व्यक्ति ने लूट की सूचना तत्काल पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर ही जाकर मामले की जाच में लग गयी। पीड़ित व्यक्ति बिहार शरीफ अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से वापस पटना लौट रहा था, तभी अपराधियो ने लूट को घटना को अंजाम दिया है। सूत्रों की माने तो इस मामले में पुलिस की सघन छापेमारी के बाद सफलता भी हाथ लगी है और कुछ अपराधियो को पकड़ने में भी कामयाबी भी मिली है। फिलहाल सारे अपराधियों की धर पकड़ करने के लिए छापेमारी जारी है। 


Suggested News