CRIME NEWS: अपराधियों का दुस्साहस, सहेली से बात कर रही थी युवती, खींच के गाड़ी में बैठाया और लूट ली अस्मत

CRIME NEWS: अपराधियों का दुस्साहस, सहेली से बात कर रही थी युवती, खींच के गाड़ी में बैठाया और लूट ली अस्मत

कैमूर: जिले में अपराधियों ने अपनी दुस्साहस का परिचय देकर कानून व्यवस्था पर ही ऊंगली उठा दी है। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने एक नाबालिग से वाहन में दुष्कर्म किया तथा मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। घटना रामगढ थाना क्षेत्र की है। 

सहेली की कॉल पर गयी थी बाहर

मिली खबर के अनुसार गत 14 मई को पीडिता की सहेली ने उसे कॉल कर के सुबह आठ बजे दैतरा बाबा के पास बुलाया। सहेली के बुलाने पर जब वह दैतरा बाबा के पास गयी, उसी वक्त एक चार चक्का वाहन वहां आया। वह जब तक कुछ समझ पाती तब तक गाड़ी का दरवाजा खोलकर उसे अंदर खींच लिया गया। गाड़ी का शीशा भी बंद था, जिसके कारण से उसके चीखने की आवाज बाहर नहीं जा पा रही थी। नाबालिग के अनुसार गाड़ी में उसी के गांव का धीरज कुमार व मसाढ़ी गांव का अनिकेत सिंह उर्फ गोलू थे। इसके बाद दोनों नाबालिग को कुदरा पेट्रोल पंप के पास सुनसान जगह पर ले गये और उससे दुष्कर्म किया। 

मुंह न खोलने की दी थी धमकी

नाबालिग ने यह भी बताया कि दोनों ने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। इसके बाद भी दोनों ने नाबलिग को अपने कब्जे में रखा था। नाबालिग किसी प्रकार 15 मई को उनके चंगुल से निकल कर कुदरा बाईपास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंची। वहां नाबालिग के परिजन पता लगाते हुए पहुंचे थे, तब तक दोनों आरोपी भी वहीं पहुंच गये। जहां परिजनों ने अनिकेत को पकड़ लिया। जबकि धीरज मौके का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 


Find Us on Facebook

Trending News