बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: संदिग्ध हालत में नाबालिग लड़की की मौत ने पकड़ा तूल, पुलिस को बिना बताये घर वालों ने किया अंतिम संस्कार, जांच शुरू

CRIME NEWS: संदिग्ध हालत में नाबालिग लड़की की मौत ने पकड़ा तूल, पुलिस को बिना बताये घर वालों ने किया अंतिम संस्कार, जांच शुरू

गोपालगंज: जिले में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बताया जा रहा कि लड़की ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से बिना पुलिस को बताए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तुरंत ही टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। 

एसपी आनंद कुमार के अनुसार पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि लड़की ने आत्महत्या की है जबकि परिवार वालों ने बताया था कि वह बीमार थी, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। हालांकि पुलिस को यह भी संदेह है कि लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था, जिस कारण उसकी मौत हो गयी। पुलिस तमाम एंगल पर जांच कर रही है। एसपी ने यह भी बताया कि पूछताछ में परिवार के सदस्य लड़की के बीमारी के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं बता सके। इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में एक वीडियो की तलाश कर रही, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक इसका पता नहीं लगा सका है। मामला तब सामने आया जब कुछ ग्रामीणों के माध्यम से खबर सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद जांच शुरू की। 

एसपी ने यह भी बताया कि सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बुधवार को ही गांव में जांच के लिए दौरा किया। कुचायकोट पुलिस थाने के अधिकारी भी मंगलवार को वहां गये थे। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक लड़की के एक चचेरे भाई को पूछताछ के लिए कुचायकोट थाना लाया गया है।


Suggested News