CRIME NEWS: कान में इयरफोन, खून से लिखा आइ लव यू और फिर उठा लिया यह कदम, देखने वालों की रूह कांप गयी

CRIME NEWS: कान में इयरफोन, खून से लिखा आइ लव यू और फिर उठा लिया यह कदम, देखने वालों की रूह कांप गयी

दरभंगा: जीवन में राजी व नाराजगी होना तो स्वभाविक है लेकिन ऐसे भी कदम नहीं उठने चाहिए जिससे जीवन ही चली जाये। मामला दरभंगा जिले का है, जहां पर डीपीओ ने किसी से नाराजगी के बाद अपने जीवन को ही खत्म कर लिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले की है।

पटना की थी विशाखा

मिली खबर के अनुसार मूल रूप से पटना के कदमकुआं की रहने वाली विशाखा दरभंगा में आपदा प्रबंधन विभाग में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत थी। वह बलभद्रपुर मोहल्ले में किराया लेकर अकेले रहती थी। रोज की तरह विशाखा ने समाहरणालय में अपनी जॉब भी की। सहकर्मियों से बातें भी की। काम खत्म होने के बाद वह अपने किराये के मकान में चली आयी। इसके बाद पटना में रहने वाली उनकी मां ने विशाखा को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब कई बार प्रयास करने के बाद भी बात नहीं हो सकी तो उन्होंने विशाखा के एक सहकर्मी को कॉल किया और पूरी बात बतायी। सहकर्मी विशाखा के कमरे पर गयी तो वहां दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला, तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लहेरियासराय थाने को दी गयी। पुलिस के आने के बाद दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देख कर लोग सन्न रह गये।

खून से लिखा आइ लव यू

विशाखा का शव फंदे से लटक रहा था और बिस्तर पर स्केच की हुई एक तस्वीर पड़ी थी, जिस पर खून से आइ लव यू लिखा हुआ था। विशाखा के कान में ईयर फोन भी लगा हुआ था। जिससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि फंदे पर झूलने से पहले वह किसी से बातें कर रही थी और उस दौरान ही अपनी जान दे दी। बहरहाल पुलिस ने फोन को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पति पहुंचे दरभंगा

खबर के अनुसार विशाखा की शादी पिछले साल दिसंबर में ही पटना सिटी के निवासी रितेश दत्त से हुई थी। रितेश प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। हालांकि विशाखा के साथ काम करने वालों का कहना है कि उन्हें देखकर यह अंदाजा नहीं लगा कि वह अवसाद में हैं। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद विशाखा के पति दरभंगा पहुंच गये हैं।



Find Us on Facebook

Trending News